गर्व से कहो हम रोंदू हैं

दोस्तों। समय आ गया है कि हम सब एकजुट हो कर एक नए प्लेटफॉर्म का निर्माण करें। और उस प्लेटफॉर्म का नाम होगा हीनभावना इकोसिस्टम। इस प्लेटफॉर्म पर आपको मिलेंगे हर रोज़ बिलख बिलख कर रोने के नए तरीके। आपको डर मिलेगा, घृणा मिलेगी, और मिलेगा मौका अपने से अलग हर व्यक्ति को देने लायक दर्जनों गालियां और अपशब्द सीखने का।

हमें पता है कि ये लिबरल आपको रोज़ मंहगाई, प्रदूषण, बेरोज़गारी, और सांप्रदायिक हिंसा के बारे में याद दिलाते हैं। इस सब का जवाब देने लायक बनाएगा हीनभावना इकोसिस्टम। हमारे प्लेटफॉर्म पर आपको मिलेंगी सैकड़ों साल पुरानी वाहियात बातें जिनका आपके जीवन से कोई लेना देना नहीं है। इनको आप बिना ज़्यादा मेहनत किए लिबरल अकाउंट्स पर चिपका पाएंगे।

अगर कभी आपको देश और देश के लोगों की चिंता होने लगे तो हमारा कंटेंट आपको हीनभावना का नया डोज देने को तैयार मिलेगा ताकि आप कभी अपने अलावा किसी और के बारे में सोच ही ना पाएं। हीनभावना इकोसिस्टम का उद्देश्य है आपको कभी भी हीनभावना की कमी महसूस ना होने देना। क्योंकि जो मज़ा छाती पीट पीट कर रूदाली करने में है, वो कहीं और कहां? हम आपको नीच, स्वार्थी, और असभ्य बनाए रखने का वचन देते हैं। जुड़िए हमारे साथ और गर्व से कहें कि आप रोंदू हैं। रोंदुत्व फोरेवर।

Write a comment ...

Vimoh

Show your support

If my work has provided you with insight and entertainment, consider supporting it.

Recent Supporters

Write a comment ...